एल्विस यादव लेते थे किराये पे लक्ज़री कार  

एलविश यादव किराए पर लग्जरी गाड़ियों को लेता था। यह कहना था उनके पिताजी रामबतर यादव के द्वारा जब उनका टीवी पर इंटरव्यू किया गया। एलविश यादव एक बहुत ही पॉपुलर यूट्यूब पर हैं। जिनके वीडियो यूट्यूब पर नौजवानों और हिंदी दर्शको में काफी दमदार और मनोरंजन माने जाते हैं। उनकी प्रसिद्धि का अंदाजा इस बात से भी लगाया जाता है कि हाल ही में हुए बिग बॉस में यह पहले नंबर पर आए। इनको बहुत से सेलिब्रिटीज के द्वारा सपोर्ट किया गया। अगर इनके यूट्यूब चैनल के बारे में बात करें तो उनके पास 13.6 मिलियंस से भी ज्यादा सब्सक्राइबर है। जो इनको काफी व्यूज देते हैं। इसके साथ में वह ब्लॉगिंग का अपना अलग चैनल भी चलाते हैं। जिसमें वह अपनी डेली लाइफ को दिखाते हैं। उसमें भी 6.77 मिलियन सब्सक्राइबर्स है। अगर इंस्टाग्राम की बात करेंतो यहां पर उनके सबसे ज्यादा 16.2 मिलियंस फॉलोअर है। यहां पर उनकी शानदार लाइफ इनकी लग्जरी गाड़ियों और पहनावे से दिखाई देता है लेकिन वो आजकल काफी दिक्कत में है। कुछ समय पहले से इन पर पार्टी में स्नेक वेनम की व्यवस्था करने का आरोप लगा हैफिलहाल यह इन्वेस्टिगेशन जारी हैकुछ समय पहले ही इनको बेल मिला है। 

लग्जरी गाड़ियां जो आती है किराए में

सोशल मीडिया और यूट्यूब पर बहुत से कंटेंट क्रिएटर की तरह एल्विस यादव भी काफी अच्छी गाड़ियों के साथ वीडियो में नजर आते थे। इन गाड़ियों में बॉक्सर मर्सिडीज़ A 53 एमजी ,टोयोटा की फॉर्च्यूनर लीजेंड ,हुंडई वेरना और इसके अलावा भी काफी गाड़ियों के साथ दिखते थे। उनके वीडियो और पोस्ट को देखकर लगता था कि यह काफी पैसे वाले हैं। इसके कारण इन पर इतनी सारी गाड़ियां रख पाते है। लेकिन दर्शन सोच में पड़ गए है। जब से उनके पिताजी ने टीवी चैनल में आकर खुलासा किया। जिसमें बताया किया है कि वह यह सब दिखाने के लिएअपने दोस्तों और पहचान के लोगों से किराए पर यह गाड़ियों को लेते थे और तो और जो फॉर्च्यूनर और वैगन आर इनकी पास दिखाई देती है। वह भी लोन पर लाई गई है। यह बात सुनकर सोशल मीडिया पर काफी हलचल मच गई है आखिर सच क्या है।

स्नेक वेनम और रेव  पार्टी

टीवी चैनल और न्यूजपेपर पर इस चीज को काफी चर्चा में रखा गया है। जिसमें यह बताया जा रहा है कि वे एक रेव पार्टी में स्नेक वेनम को सप्लाई किया है। सुनने में यह खबर भी आ रही है कि एल्विस यादव ने अभी तक क्राइम को एडमिट नहीं किया है। लेकिन पुलिस का मानना है कि उनके पास पक्के सबूत हैं जो इन्हे दोषी सिद्ध करने में मदद करेंगे। एल्विस यादव आजकल के युवाओं के बीच में काफी प्रसिद्ध है। जिसका कारण है उनका अपना एक इमेज जिसमें वह अपने आप को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में प्रस्तुत करते हैं। जिसकाकाफी दबदबा है। कुछ समय पहले तो उनकी फोटो काफी प्रसिद्ध लोगों के साथ भी आई है। इस बात को बिल्कुल भी इनकार नहीं किया जा सकता कि वहलोगों को अपनी ओर खींचने में माहिर नहीं है। बिग बॉस ओटीटी 2 में जीत होना। वह भी काफी प्रसिद्ध लोगों के बीच में यह दर्शाता है कि आजकल सेलिब्रिटीज केवल पिक्चर और टेलीविजन से नहीं बन रहे। बल्कि सोशल मीडिया और युटुब जैसे प्लेटफार्म लोगों को काफी प्रसिद्ध बना रहे हैं और उनकी प्रसिद्धि का अंदाजा इस बार से लगाया जा सकता है कि ब्रांड आज ऐड करने के लिए उनके पास काफी मात्रा में आते हैं और काफी पैसे इनको ऑफर किया जाता है।

वीडियो में दिखने वाली गाड़ियां

पॉर्श बैक्सटर

एल्विस की कार कलेक्शन में यह  सुपर कार है जो की काफी सेलिब्रिटीज के द्वारा भी रखी गई है यह पीले रंग की है जिसमें 2.0 लीटर टर्बोपेट्रोल इंजन आता है। जो 295 हॉर्सपावर और 380 न्यूटन मीटर का टॉक देती है। अगर इसकी ट्रांसमीशन की बात करें तो इसमें 6 स्पीडऑटोमेटिक गियर बॉक्स है। आज के समय में नए मॉडल की कीमत1.52करोड़ एक्स शोरूम प्राइस है।

टोयोटा फॉर्च्यूनर लीजेंडर  

फॉर्च्यूनर एक सेवन सीटर एसयूवी कैटेगरी में एक जाना माना नाम है। जो की अपना एक अलग ही रुतबा और इमेज बनाता है। यह दो इंजन में आता है। 2.7 लीटर पेट्रोल इंजन और 2.8 लीटर टर्बो डीजल इंजन। पेट्रोल इंजन 164 हॉर्सपावरऔर 245 न्यूटनमीटर पावर देता है। वही टर्बो डीजल इंजन 201 हॉर्सपावर और 420 न्यूटन मीटर देता है। अगर इसकी ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन की बात करें। तो उसमें 500 न्यूटनमीटर का  टॉक मिलता है। इसके स्पेशल फोर बाई फोर सिस्टम के कारण ये काफी अच्छे तरीके से हर परिस्थिति में चलती है। इसकी कीमत 32.99 लाख से 50.74 लाख जो की एक्स शोरूम प्राइसेज है।

 हुंडई वरना

एल्विस यादव के हरियाणा के नंबर की सफेद कलर की वरना भी है जो उनके कारों ले कलेक्शन में भी दिखाई देती है।  

Leave a Comment